बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की हीरोइन | Bina Makeup Ki Heroine

Bina Makeup ki Heroine : जब भी हम किसी एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर देखते हैं तो अक्सर हमारे मन में सवाल आता है की क्या रियल लाइफ में भी ये एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लगती होंगी या फिर ये सब मेकअप का कमाल है। किसी इवेंट या फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी आमतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को मेकअप के साथ ही देखा जाता है जिस वजह से हमारे अंदर की जिज्ञासा और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं।

लेकिन यकीन मानिए, बिना मेकअप की हीरोइन भी आपकी और हमारी तरह आम ही लगती हैं। ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेस को आप बिना मेकअप के पहचान भी नहीं पाएंगे, जबकि बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो बिना मेकअप के रियल लाइफ में भी उतनी ही सुंदर और खूबसूरत दिखती हैं जितनी रील लाइफ में दिखती हैं। तो आइये देखते हैं की बिना मेकअप की हीरोइन (bina makeup ki heroine) कैसी दिखती हैं।

बिना मेकअप की हीरोइन – Bina Makeup Ki Heroine

1. Shraddha Kapoor (श्रद्धा कपूर)

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। श्रद्धा ने 2010 में आई फिल्म “Teen Patti” से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें असल पहचान 2013 में आई रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म Aashiqui 2” से मिली। एक्टिंग के अलावा श्रद्धा के लुक के लाखों दीवाने हैं। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर अक्सर अपनी बिना मेकअप की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं, बिना मेकअप के भी बॉलीवुड की यह हीरोइन उतनी ही सुंदर और प्यारी लगती हैं।

यह भी पढ़े : बिना मेकअप के सूंदर कैसे दिखें

2. Kiara Advani (कियारा आडवाणी)

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक है। फिल्म M.S. Dhoni:The Untold Story, Kabir Singh और Shershaah में कियारा के अभिनय को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया और उनकी सादगी भरे लुक की भी काफी तारीफ की गई। अगर बात करें बिना मेकअप कियारा आडवाणी के लुक की तो वो बिना मेकअप के भी काफी सूंदर लगती हैं। बता दें की अभी हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई है।

3. Kareena Kapoor (करीना कपूर)

करीना कपूर को बॉलीवुड का फैशन आइकॉन भी माना जाता है। 2001 में आई फिल्म “Kabhi Khushi Kabhie Gham” में करीना कपूर द्वारा निभाए गए “Poo” के कैरक्टर को भला कौन भुला सकता है। लेकिन तब से लेकर अब तक करीना के लुक में काफी बदलाव आया है और अब बढ़ती उम्र का असर उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है। करीना खुद को फिट रखने के लिए जिम और योग पर भी खासा ध्यान देती हैं।

4. Tamanna Bhatia (तमन्ना भाटिया)

तमन्ना भाटिया भारत की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं। तमन्ना अभी तक तमिल, तेलगु और हिंदी की कुल मिलाकर 80 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जहाँ ज्यादातर अभिनेत्रियों को बिना मेकअप के पहचानना मुश्किल हो जाता है वहीं तमन्ना बिना मेकअप के भी उतनी ही सुंदर लगती हैं, जैसा की आप ऊपर तस्वीर में देख सकते हैं। कहना गतला नहीं होगा की तमन्ना भाटिया बिना मेकअप की बॉलीवुड हीरोइन (bina makeup ki heroine) में सबसे सुंदर दिखती हैं।

5. Sonakshi Sinha (सोनाक्षी सिन्हा)

sonakshi sinha without makeup
Sonakshi Sinha Without Makeup Look

दंबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। 2010 में आई सुपरहिट फिल्म Dabangg में सोनाक्षी सिन्हा के सादे लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था, उसके बाद 2012 में आई Rowdy Rathore और Son of Sardaar में भी सोनाक्षी सिन्हा सादे लुक में नजर आयी थी। अगर बात करें सोनाक्षी के बिना मेकअप के लुक की तो वह बिना मेकअप के भी काफी आकर्षक नजर आती हैं।

6. Ananya Panday (अनन्या पांडे)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी सादगी से लाखों लोगों का दिल जीत लेती हैं। उन्हें अक्सर ही बिना मेकअप के लुक में देखा जाता है। जहाँ ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप मीडिया या Paparazzi के सामने आने से घबराती हैं, वहीं अनन्या पांडे को आप जिम, एयरपोर्ट व रेस्टोरेंट में बिना मेकअप लुक में देख सकते हैं। अनन्या बिना मेकअप के भी इतनी खूबसूरत और प्यारी लगती हैं की लगता हैं की उन्हें मेकअप करने की जरुरत ही नहीं है।

7. Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा)

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी मेकअप के बिना रहना पसंद हैं। आपको उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में बिना मेकअप वाली कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। यहाँ तक की प्रियंका ने कुछ magazine और posters के कवर के लिए भी बिना मेकअप की तस्वीरें क्लिक कराई हैं। बढ़ती उम्र के बावजूद प्रियंका चोपड़ा आज भी की किसी सुपरस्टार से कम नहीं दिखती। बता दें की प्रियंका चोपड़ा इस समय अमेरिका में रह रही हैं और वहाँ हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं।

Read More : खूबसूरत त्वचा के लिए सबसे अच्छी नाईट क्रीम

8. Katrina Kaif (कैटरीना कैफ़)

बॉलीवुड में कटरीना काफी को उनकी खूबसूरती और बढ़िया ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। Tiger Zinda Hai, Dhoom 3 और Bang Bang जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी कटरीना कैफ आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक बिना मेकअप की तस्वीर साझा की है जिसमें कैट का लुक थोड़ा अलग नजर आ रहा हैं लेकिन बिना मेकअप के भी वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। बिना मेकअप की हीरोइन (bina makeup ki heroine) नंबर वन है कटरीना।

9. Alia Bhatt (आलिया भट्ट)

आलिया भट्ट को भी मेकअप में रहना ज्यादा पसंद नहीं हैं और यह बात उनके सोशल मीडिया अकाउंट से भी जाहिर हो जाती हैं, जहाँ वह अक्सर ही बिना मेकअप की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। Highway, Dear Zindagi, Raazi, Gully Boy और Gangubai Kathiawadi जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाली आलिया भट्ट की गिनती इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती है। आलिया भट्ट की बिना मेकअप की तस्वीर देखकर कहना गलत नहीं होगा की वो एक नेचुरल ब्यूटी हैं।

10. Deepika Padukone (दीपिका पादुकोण)

दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, पठान मूवी में उनके लुक ने लोगों के बीच खूब चर्चा बटोरी। Om Shanti Om, Chennai Express और Bajirao Mastani जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी दीपिका बहुत कम बिना मेकअप के नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बिना मेकअप की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही हैं।

Share on:

Hello readers! My name is Deepak Bhatt, a writer and operator of this website. I've completed my studies from Delhi University, and now through my website, I'm motivating people to improve their lifestyle with authentic and tested information.

Leave a Comment